ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
हरियाणा में अंतिम फैसला लेने पहले दुष्यंत अपने सभी विधायकों और तिहाड़ में बंद पिता से आज करेंगे मुलाकात
By Deshwani | Publish Date: 25/10/2019 1:51:24 PM
हरियाणा में अंतिम फैसला लेने पहले दुष्यंत अपने सभी विधायकों और तिहाड़ में बंद पिता से आज करेंगे मुलाकात

नयी दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव के सभी परिणाम आने के बाद किंगमेकर के रूप में उभरे जननायक जनता पार्टी (जजपा) के नेता दुष्यंत चौटाला यहां स्थित अपने घर पर आज अपने 10 विधायकों से मुलाकात कर पार्टी के अगले कदम पर फैसला लेंगे। हरियाणा विस चुनाव में खंडित जनादेश आया है जहां कुल 90 सीटों में से 31 पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की है और 40 सीट भाजपा की झोली में आईं हैं। सरकार बनाने के लिए 46 विधायकों की जरूरत है।

 
चौटाला आगे किसी भी कदम पर अंतिम फैसला लेने से पहले तिहाड़ जेल में बंद अपने पिता अजय चौटाला से भी मुलाकात करेंगे। अब तक चौटाला ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है कि उनकी पार्टी भाजपा को समर्थन देगी या कांग्रेस को। लेकिन पार्टी सूत्रों का कहना है कि वह केंद्रीय गृह मंत्री एवं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से जल्द मुलाकात कर सकते हैं। कांग्रेस को सरकार बनाने के लिए जजपा और सात निर्दलीय विधायकों दोनों के समर्थन की जरूरत पड़ेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS