ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
असम विधानसभा उपचुनावः चार सीटों में भाजपा तीन, एआईयूडीएफ एक पर आगे
By Deshwani | Publish Date: 24/10/2019 11:24:22 AM
असम विधानसभा उपचुनावः चार सीटों में भाजपा तीन, एआईयूडीएफ एक पर आगे

गुवाहाटी। असम की चार विधानसभा सीटों के उपचुनाव की मतगणना में तीन पर भारतीय जनता पार्टी और एक सीट पर एआईयूडीएफ आगे चल रही है। कांग्रेस का अभी तक खाता नहीं खुला है।

 
राताबाड़ी सीट से भाजपा के बिजय मालाकार 8574 मतों, जनिया से एआईयूडीएफ के रफिकुल इस्लाम 6491 मतों, रंगापाड़ा से भाजपा के राजेन बरठाकुर 14817 मतों और सोनारी से भाजपा की नबनिता हैंडिक 3812 मतों के साथ आगे हैं। 
 
उल्लेखनीय है कि एआईयूडीएफ सिर्फ जनिया से चुनाव लड़ रही है। यहां भाजपा, एआईयूडीएफ और कांग्रेस के बीच मुकाबला है। सोनारी, रंगापाड़ा और राताबाड़ी में भाजपा के सामने कांग्रेस ही मुख्य रूप से मुकाबले में मानी जा रही थी। एआईयूडीएफ ने इन तीनों सीटों पर उम्मीदवार नहीं उतारा। बावजूद कांग्रेस को किसी भी सीट पर कोई बढ़त नहीं मिली है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS