ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कमलेश तिवारी का शव महमूदाबाद पहुंचा, परिजनों का अंतिम संस्कार से इंकार
By Deshwani | Publish Date: 19/10/2019 11:08:23 AM
कमलेश तिवारी का शव महमूदाबाद पहुंचा, परिजनों का अंतिम संस्कार से इंकार

सीतापुर। हिंदू महासभा उत्तर प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष व हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी का शव आज सुबह लखनऊ से उनके पैतृक जनपद के महमूदाबाद पहुंच गया। परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया है। वह तिवारी को राष्ट्रीय सम्मान, मुआवजा और दोनों बच्चों को सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे हैं। सीतापुर के डीएम अखिलेश तिवारी और एसपी एलआर कुमार फिलहाल परिजनों से बातचीत कर रहे हैं। इनके अलावा एडीएम और दो एएसपी भी यहां मौजूद हैं। इस घटना के बाद तनाव को देखते हुए प्रशासन पूरी सतर्कता बरत रहा है।

उल्लेखनीय है कि कमलेश तिवारी हत्याकांड में सूरत (गुजरात) में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। तिवारी के सिर पर 51 लाख रुपये का इनाम घोषित करने वाले मौलाना अनवरुल हक को बिजनौर से गिरफ्तार किया गया है। कमलेश तिवारी की पत्नी किरन ने शुक्रवार देरशाम अनवरुल समेत दो अन्य लोगों के खिलाफ हत्या के लिए उकसाने और षडयंत्र रचने के जुर्म में मुकदमा दर्ज कराया था। किरन का आरोप है कि उनके पति कमलेश तिवारी की हत्या बिजनौर के मौलाना अनुवारुल हक और मोहम्मद मुफ्ती नमीम काजमी ने डेढ़ करोड़ रुपये की सुपारी देकर करवाई है।

तिवारी आतंकियों के निशाने पर रहे हैं। 25 अक्टूबर 2017 को सूरत में गिरफ्तार मोहम्मद कासिम और उबेद अहमद मिर्जा ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया था कि उन लोगों के हैंडलर ने उन्हें कमलेश तिवारी का वह वीडियो दिखाया था, जिसमें वह पैगम्बर मोहम्मद पर अमर्यादित बयान दे रहा था। हैंडलर ने कहा था कि हमें इसे मारना है। उधर, कमलेश तिवारी हत्याकांड में इस्तेमाल मिठाई का डिब्बा 16 अक्टूबर को सूरत की मिठाई के दुकान से खरीदा गया था।

आपको बता दें कि लखनऊ के घनी आबादी वाले नाका हिंडोला इलाके में शुक्रवार को करीब दोपहर 11.46 बजे दो लोग कमलेश के ऑफिस पहुंचे।  इसी इमारत के एक हिस्से में कमलेश रहते भी हैं।  उनका एक कार्यकर्ता ही हत्यारों को उनके पास ले गया था। बताया जा रहा है कि कमलेश ने उनके लिए घर से चाय नाश्ता भी मंगवाया था। फिर इसके बाद अपने कार्यकर्ता को पान मसाला लाने के बाहर भेजा। जब वह वापस आया तो उसने कमलेश को खून से लथपथ पाया। कमलेश की दिन दहाड़े हुई हत्या से हड़कंप मच गया और उनके समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS