ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जम्मू/कश्मीर: आतंकियों ने पुलवामा में छत्तीसगढ़ के एक मजदूर की हत्या की
By Deshwani | Publish Date: 16/10/2019 3:31:11 PM
जम्मू/कश्मीर: आतंकियों ने पुलवामा में छत्तीसगढ़ के एक मजदूर की हत्या की

पुलवामा। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के काकपोरा इलाके में आतंकवादियों ने छत्तीसगढ़ के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देकर आतंकी मौके से फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस तथा अन्य सुरक्षाबल मौके पर पहुंच गए और पूरे इलाके की घेराबंदी कर हमलावर आतंकियों की खोजबीन के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। पिछले एक सप्ताह के भीतर इस तरह की दूसरी घटना है जब जम्मू-कश्मीर में दूसरे राज्य से आए श्रमिक की आतंकियों ने हत्या की है।
 
जिले के काकपोरा क्षेत्र में आतंकियों ने आज दोपहर ईंट-भट्टे में काम करने वाले एक मजदूर पर अचानक गोलियां चला दी। इस गोलीबारी की घटना में छत्तीसगढ़ निवासी मजदूर सेठी कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। इस वारदात को अंजाम देकर आतंकी मौके से भाग निकले। वारदात के तुरंत बाद सुरक्षाबल मौके पर पहुंच गए और आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया जो समाचार लिखे जाने तक जारी था। 
 
इससे पहले आतंकियों ने 14 अक्टूबर को आतंकियों ने शोपियां में राजस्थान के ट्रक चालक तथा एक बागान मालिक की हत्या कर दी थी जिसके बाद से कश्मीर घाटी में सुरक्षाबलों को अलर्ट पर रखा गया है। मंगलवार देर शाम को भी आतंकियों ने पुलवामा चौक में सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड हमला किया। हालांकि ग्रेनेड सड़क पर गिरा लेकिन फटा नहीं जिससे किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS