ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
सुप्रीम कोर्ट पहुंचा पीएमसी बैंक घोटाला, कोर्ट ने जल्द सुनवाई की याचिका को किया मंजूर, 18 को सुनवाई
By Deshwani | Publish Date: 16/10/2019 12:11:10 PM
सुप्रीम कोर्ट पहुंचा पीएमसी बैंक घोटाला, कोर्ट ने जल्द सुनवाई की याचिका को किया मंजूर, 18 को सुनवाई

नई दिल्ली। पंजाब और महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक (पीएमसी) का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। सुप्रीम कोर्ट के समक्ष आज इस मामले को मेंशन किया गया। इस मामले में जस्टिस रमन्ना की बेंच ने मामले में जल्द सुनवाई की मांग स्वीकार की। सुप्रीम कोर्ट इस मामले पर को 18 अक्टूबर को सुनवाई करेगा। याचिका में जमाकर्ताओं के हितों की रक्षा की मांग की गई है।
 
याचिका में कहा गया है कि पीएमसी बैंक के बंद होने के बाद निवेशक परेशान हैं। सुप्रीम कोर्ट इस मामले में हस्तक्षेप करे और निवेशकों के हितों की रक्षा के लिए दिशा-निर्देश जारी करे। 
 
पीएमसी बैंक ने एचडीआईएल नामक कंपनी को अपने लोन की कुल रकम का करीब तीन चौथाई लोन दे दिया था। एचडीआईएल का ये लोन एनपीए होने की वजह से बैंक अपने खाताधारकों को पैसे देने में असमर्थ हो गया। इससे निवेशकों की दिक्कत बढ़ गई है। पिछले 48 घंटे के भीतर पीएमसी बैंक के तीन खाताधारकों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS