ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- 'किसानों के हक का पानी पाकिस्तान नहीं जाने देंगे'
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2019 3:02:10 PM
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- 'किसानों के हक का पानी पाकिस्तान नहीं जाने देंगे'

नई दिल्ली। हरियाणा की चरखी दादरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 70 साल तक हिंदुस्तान के हिस्से का पानी पाकिस्तान को जाता रहा है। हिंदुस्तान के किसानों के हक का पानी 70 साल तक पाकिस्तान जाता था, इसे मोदी रोकेगा और आपके घर तक लाएगा। इस पर काम शुरु हो गया है।
 
प्रधानमंत्री मोदी के जनसभा को संबोधित करने से पहले लोगों ने नारों के साथ उनका जोरदार स्‍वागत किया। इस बीच मोदी ने भाजपा उम्मीदवार बबीता फौगाट के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने फैसला कर लिया है। इस बार भाजपा को अपार बहुमत मिलेगा। यह दीवाली बेटियों की दीपावली होनी चाहिए।
 
प्रधानमंत्री मोदी ने भारत माता की जय के साथ संबोधन शुरू किया। इसके बाद हरियाणावी में कहा, सबसे पहले सारे बुजुर्गा भाई-बहना ने जय राम राम जी! ताम सभी सारा काम छोड़कर आये सो। थारा इतना प्यार देखकर मन्ने बहुत खुशी हो रही है। मोदी ने हरियाणा से अपने जुड़ाव का जिक्र करते हुए कहा कि मैं हरियाणा में वोट मांगने नहीं आता हूं, यह मुझे खींच लाता है।
 
उल्लेखनीय है कि दादरी विधानसभा सीट से मशहूर महिला पहलवान दंगल गर्ल बबीता फौगाट भारतीय जनता पार्टी की उम्‍मीदवार हैं। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आशीर्वाद पाने के बाद बबीता फौगाट ने लोगों से भावुक अपील की, मुझे पूरी उम्‍मीद है कि क्षेत्र के लोग परिवार की बेटी को निराश नहीं करेंगे। राज्‍य के शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि बबीता फौगाट सौभाग्यशाली है कि दादरी में प्रधानमंत्री आए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS