ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
खुर्शीद के बयान के बाद कांग्रेस ने अपने नेताओं को दी सलाह- अलग से टिप्पणी करने से बचें
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2019 12:31:27 PM
खुर्शीद के बयान के बाद कांग्रेस ने अपने नेताओं को दी सलाह- अलग से टिप्पणी करने से बचें

नई दिल्ली। कांग्रेस बुधवार को अपने नेता सलमान खर्शीद के खबरों में आए इस बयान से कन्नी काटते हुए दिखी कि नेता के पद छोड़ जाने के बाद पार्टी ने लोकसभा चुनाव में हार के बाद अभी तक आत्मनिरीक्षण नहीं किया है। कांग्रेस ने कहा कि लोगों को इस तरह के बयान देने से बचना चाहिए और भाजपा सरकार की विफलताओं को सामने लाने की दिशा में काम करना चाहिए। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि पार्टी हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में जीत सुनिश्चित करने के लिए मिलकर काम कर रही है और सभी नेताओं को इस दिशा में अपनी शक्ति लगा देनी चाहिए।

 
 
उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा कि सलमान खुर्शीद ने आपको उत्तर दे दिया है। आपको उनसे ही उत्तर मांगना चाहिए। जहां तक मेरा सवाल है, जहां तक कांग्रेस पार्टी का सवाल है, हम हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों के लिए मिलकर काम कर रहे हैँ। हमें जहां से जो शक्ति मिल सकती है, उसके साथ काम कर रहे हैं। लोगों को अलग से टिप्पणियां करने से बचना चाहिए और वास्तव में सरकार की नाकामियों को उजागर करना चाहिए।
 
 
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी के पूर्व केंद्रीय मंत्री खुर्शीद ने कथित रूप से कहा था कि अप्रैल-मई में हुए लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद पार्टी के नेता उसका साथ छोड़ गए जिसके बाद अभी तक हार के कारणों का आंकलन नहीं किया गया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS