ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
डीसी कार्यालय की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला, पांच घायल, आतंकियों की धरपकड़ को तलाशी अभियान जारी
By Deshwani | Publish Date: 5/10/2019 1:54:26 PM
डीसी कार्यालय की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला, पांच घायल, आतंकियों की धरपकड़ को तलाशी अभियान जारी

अनंतनाग। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आज सुबह आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। आतंकियों ने डीसी कार्यालय अनंतनाग के बाहर सुरक्षा में तैनात सुरक्षाबलों को निशाना बना ग्रेनेड फेंका। ग्रेनेड कार्यालय के बाहर एक जोरदार धमाके के साथ फट गया। इस हमले में 5 लोगों की घायल होने की खबर है। सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रेनेड फेंककर आतंकी मौके से फरार हो गए।

घायलों में सुरक्षाबल के जवान हैं या स्थानीय नागरिक फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। हमले के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को घेरकर हमलावर आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। समाचार लिखे जाने तक तलाशी अभियान जारी था। अभी तक किसी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS