ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
अनुच्छेद 370 हटाकर मोदी सरकार ने पूरा किया श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना: अमित शाह
By Deshwani | Publish Date: 1/10/2019 6:40:09 PM
अनुच्छेद 370 हटाकर मोदी सरकार ने पूरा किया श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना: अमित शाह

कोलकाता। श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने कहा था कि एक देश में दो प्रधान, दो विधान और दो संविधान नहीं होने चाहिए और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370  को एक ही झटके में हटाकर उनके सपनों को साकार कर दिया। अब भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल से घुसपैठियों को खदेड़ कर बंगाल को भी घुसपैठ मुक्त करने का सपना पूरा करेगी। 
 
उक्त बातें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज कोलकाता में एक जनसभा को संबोघित करते हुए कही। नेताजी इनडोर स्टेडियम में आयोजित जनसभा में शाह ने कहा कि श्यामा प्रसाद जी की शहादत के बाद कांग्रेस को लगा कि मामला अब समाप्त हो गया लेकिन उन्हें पता नहीं कि हम भाजपा वाले हैं किसी चीज को पकड़ते हैं तो फिर उसे छोड़ते नहीं हैं। आपने इस बार भाजपा सरकार बनाई और हमने एक ही झटके में 370 को उखाड़कर फेंक दिया। हम सभी इस बात को मानते हैं कि अनुच्छेद 370 को हटाकर हमने कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बना दिया है और पीएम मोदी ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान को सच्ची श्रद्धांजलि दी है। 
 
बंगाल में भाजपा की सरकार बनाने का आह्वान करते हुए शाह ने कहा कि आपने कम्युनिस्ट, कांग्रेस और तृणमूल को मौका दिया है। अब भाजपा की सरकार बनाने और पश्चिम बंगाल को बदलने का अवसर है। उन्होंने कहा कि भाजपा बंगाल को सोनार बांग्ला बनाएगी। ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि मोदी जी की लोकप्रियता के डर से ममता दीदी बंगाल में केंद्र की योजनाएं लागू नहीं होने देती। मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि आप चाहे जितना विरोध कर लो लेकिन मोदी जी का नेतृत्व देश के साथ पूरे विश्व ने स्वीकार कर लिया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS