ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कांग्रेस ने असम और छत्तीसगढ़ में होने वाले आगामी उपचुनाव के लिए पांच नाम किए घोषित
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2019 4:59:30 PM
कांग्रेस ने असम और छत्तीसगढ़ में होने वाले आगामी उपचुनाव के लिए पांच नाम किए घोषित

नई दिल्ली। कांग्रेस ने असम और छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए पांच उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। इसमें असम से चार और छत्तीसगढ़ से एक नाम शामिल है।
 
कांग्रेस महासचिव मुकुल वासनयिक की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इनके नामों पर मुहर लगाई है। कांग्रेस विज्ञप्ति के अनुसार पार्टी ने असम की रतनबारी-एससी सीट से केशव प्रसाद रजक, जानिया से शमसुल होके, रंगपारा से कार्तिक कुर्मी, सोनारी से सुशील सूरी और छत्तीसगढ़ की चित्रकुट (एसटी) से राजमन बेंज़म को अपना उम्मीदवार बनाया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS