ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
पीएनबी घोटाला मामला: एंटीगुआ के पीएम ने चोकसी को बताया धूर्त, कहा- हमारे देश की बेहतरी के कतई उपयोगी नहीं
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2019 12:42:30 PM
पीएनबी घोटाला मामला: एंटीगुआ के पीएम ने चोकसी को बताया धूर्त, कहा- हमारे देश की बेहतरी के कतई उपयोगी नहीं

न्यूयॉर्क। पंजाब नेशनल बैंक घोटाले में देश को लगभग 14 हजार करोड़ रुपये का चूना लगाकर विदेश फरार होने वाले हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी पर एंटीगुआ के प्रधानमंत्री का बड़ा बयान सामने आया है। चोकसी को धूर्त बनाते हुए उन्होंने कहा कि अपील खत्म होते ही उसे वापिस भारत भेज दिया जाएगा।
 
एंटिगुआ के प्रधानमंत्री गैस्टन ब्राउन ने कहा हमें बाद में ज्ञात हुआ कि मेहुल चोकसी एक धूर्त और धोखेबाज है, वह हमारे देश की बेहतरी के लिए कतई उपयोगी नहीं है। उसकी अपील खत्म होने के बाद तुरंत उसे निर्वासित कर दिया जाएगा, अगर वह सहयोग करने का इच्छुक है तो भारतीय अधिकारी जांच करने के लिए स्वतंत्र हैं। बता दें कि मेहुल चोकसी ने बाय इनवेस्टमेंट प्रोग्राम का इस्तेमाल करते हुए एंटीगुआ की नागरिकता प्राप्त कर ली थी।
 
उल्लेखनीय है कि चोकसी गीताजंलि ग्रुप का चेयरमैन है। मेहुल चोकसी और उसका भांजा नीरव मोदी साल भर पहले देश छोड़कर भाग गया था। दोनों 13,500 करोड़ रुपये के पीएनबी धोखाधड़ी मामले में मुख्य आरोपी हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने दोनों के खिलाफ जांच की है और उनके खिलाफ मामले दर्ज किए हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS