ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
आईएनएक्स मीडिया केस: चिदंबरम से तिहाड़ जेल में मिले सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह
By Deshwani | Publish Date: 23/9/2019 4:09:26 PM
आईएनएक्स मीडिया केस: चिदंबरम से तिहाड़ जेल में मिले सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह

नई दिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आज तिहाड़ जेल जाकर पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से मुलाकात की। सोनिया और मनमोहन से मुलाकात के बाद चिदंबरम ने दोनों का आभार जताया और कहा कि जब तक कांग्रेस साहस बनाए रखेगी तब तक वह भी साहसी बने रहेंगे। सूत्रों के मुताबिक, सोनिया और मनमोहन सुबह करीब नौ बजे तिहाड़ पहुंचे और उन्होंने चिदंबरम से मुलाकात की।
 
सोनिया, मनमोहन के साथ हुई मुलाकात के दौरान चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम भी वहां मौजूद थे। कार्ति ने मुलाकात के बाद पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी हमेशा उनके पिता के समर्थन में खड़ी रही हैं। इस बात को वह हमेशा सार्वजनिक मंचों से दोहराती भी आई हैं। आज उनके पिता से मुलाकात कर उन्होंने व्यक्तिगत तौर पर भी यही बात दोहराई है।
 
ट्वीटर के माध्यम से चिदंबरम ने कहा कि उनकी पार्टी की मजबूती और साहस ही उनकी मजबूती और साहस है। उन्होंने कहा, “मैंने अपने परिवार को मेरी ओर से ट्वीट करने के लिए कहा है- मैं आज सम्मान की अनुभूति कर रहा हूं कि सोनिया गांधी और डॉ मनमोहन सिंह जी मुझसे मिलने आए। जब तक कांग्रेस पार्टी मजबूत और साहसी है, मैं भी मजबूत और साहसी रहूंगा।” चिदम्बरम ने आगे कहा कि बेरोजगारी, कम वेतन, भीड़ की हिंसा, कश्मीर में तालाबंदी, मौजूदा नौकरियों के खत्म होने और विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा भारत में सब अच्छा है। 
 
उल्लेखनीय है कि आईएनएक्स मीडिया केस मामले में तिहाड़ जेल में बंद पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम से आज सुबह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने मुलाकात की थी। पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम अब तीन अक्टूबर तक जेल में ही रहेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS