ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले की साजिश नाकाम, कठुआ से 40 किलो आरडीएक्स बरामद
By Deshwani | Publish Date: 23/9/2019 3:42:56 PM
जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले की साजिश नाकाम, कठुआ से 40 किलो आरडीएक्स बरामद

जम्मू। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से सीमा पार से हलचल बढ़ी हुई है। खुफिया विभाग ने आज कठुआ जिले से 40 किलो आरडीएक्स बरामद कर आतंकियों की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया। एजेंसियां इसकी पड़ताल में लगी हुई हैं।

 
खुफिया विभाग की सतर्कता के कारण आतंकी किसी भी बड़ी वारादत को अंजाम देने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। खुफिया विभाग आए दिन आतंकी व इनसे जुड़ा सामान और विस्फोटक जब्त कर रहा है। इसी सतर्कता के चलते आज भी सुरक्षाबलों ने आतंकियों की एक नापाक साजिश को नाकाम करते हुए जम्मू संभाग के कठुआ जिले से 40 किलो आरडीएक्स बरामद किया है। आरडीएक्स मिलने के बाद से यह माना जा रहा है कि आतंकी इसके ज़रिए कश्मीर घाटी में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे, जिसे खुफिया विभाग ने नाकाम कर दिया है।
 
उल्लेखनीय है कि प्रशासन ने इससे पहले सांबा और कठुआ जिले में आतंकी हमले की आशंका के चलते हाई अलर्ट जारी किया गया था। सूत्रों के अनुसार सांबा और कठुआ समेत कुछ जिलों में आतंकी किसी बड़े हमले को अंजाम देने के फिराक में हैं। सुरक्षा एजेंसियों से जानकारी के अनुसार आतंकी खास तौर पर सैन्य क्षेत्रों को निशाना बना सकते हैं। इसको लेकर सभी एजेंसियां और सुरक्षाबल सतर्क हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS