ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा को श्रीनगर एयरपोर्ट से भेजा गया वापस, अन्य सदस्यों को अनुमति मिली
By Deshwani | Publish Date: 17/9/2019 6:50:40 PM
पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा को श्रीनगर एयरपोर्ट से भेजा गया वापस, अन्य सदस्यों को अनुमति मिली

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 समाप्त होने के बाद पहली बार श्रीनगर एयरपोर्ट पर पहुंचे कनर्सन सिटिजन्स ग्रुप के सदस्यों को सुरक्षाबलों ने एयरपोर्ट पर ही रोक दिया। कश्मीर घाटी की मौजूदा स्थिति को जानने के लिए मंगलवार को कनर्सन सिटिजन्स ग्रुप के सदस्यों में पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा, कपिल काक, भारत भूषण और सुशोभा बरनोढ़ श्रीनगर हवाई अड्डे पर पहुंचे थे लेकिन सुरक्षाबलों ने उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक आगे जाने की अनुमति नहीं दी।

 
एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार यशवंत सिन्हा ने प्रबंधन को हवाला दिया कि वह यहां किसी राजनीतिक नेता की हैसियत से नहीं बल्कि गैर सरकारी संस्था के प्रतिनिधि के तौर पर आए हैं। उन्हें शहर में जाने की अनुमति दी जाए परंतु उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी गई। हालांकि प्रबंधन ने उन्हें श्रीनगर से वापस भेजने के निर्देश देते हुए संस्था के अन्य सदस्यों को शहर में जाने की अनुमति दे दी। सिन्हा को अगली फ्लाइट से दिल्ली वापस भेज दिया गया जबकि संस्था के अन्य सदस्य कपिल काक, भारत भूषण और सुशोभा बरनोढ कश्मीर घाटी के विभिन्न इलाकों में जाने के लिए एयरपोर्ट से शहर की ओर चले गए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS