ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जैश-ए-मोहम्मद ने दी रेलवे स्टेशनों-मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी, रेलवे को मिला पत्र
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2019 12:27:38 PM
जैश-ए-मोहम्मद ने दी रेलवे स्टेशनों-मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी, रेलवे को मिला पत्र

नई दिल्ली। पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने कथित तौर पर एक पत्र के जरिये रोहतक जंक्शन, रेवाड़ी, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई सिटी, बेंगलुरु, चेन्नई, जयपुर, भोपाल, कोटा और इटारसी रेलवे स्टेशनों के अलावा राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, एमपी, यूपी और हरियाणा के मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी है।

 
रोहतक जंक्शन के स्टेशन अधीक्षक यशपाल मीणा को एक डाक पत्र के जरिए आगामी 8 अक्टूबर को 11 रेलवे स्टेशन और 6 राज्यों के मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से शनिवार शाम को 3.30 बजे मिली है। इस डाक पत्र को मसूद अहमद नाम के एक शख्स ने लिखा है, जिसने खुद को जैश-ए-मोहम्मद के जम्मू-कश्मीर का एरिया कमांडर बताया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS