ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर डीएम ने कहा- जो भी दुकान व मॉल में संचालक व कर्मी बिना मास्क के पाए गए तो उस दुकान व मॉल को सील कर दिया जायेगावीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तारमोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायल
राष्ट्रीय
जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर का टॉप रैंक आतंकी आसिफ ढेर
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2019 11:16:20 AM
जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर का टॉप रैंक आतंकी आसिफ ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सोपोर में आज सुबह सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान लश्कर-ए-तैयबा के बड़े आतंकी को मार गिराया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मारे गए आतंकी की पहचान आसिफ के रूप में हुई है, जो लश्कर में टॉप रैंक का आतंकी था। जिसकी तलाश काफी दिनों से थी।
 
जानकारी के अनुसार सेना, पुलिस और एसओजी ने आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना के आधार पर तलाशी अभियान चलाया था। इस दौरान हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। बाद में जिसकी पहचान लश्कर आतंकी आसिफ के तौर पर हुई। बताया जा रहा है कि आतंकी आसिफ सोपोर में कई आतंकी गतिविधियों में शामिल रहा है।
 
क्षेत्र में अन्य आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है। खबर लिखे जाने तक तलाशी अभियान जारी था और किसी अन्य आतंकी के पकड़े या मारे जाने की सूचना नहीं थी।
 
आपको बता दें कि आतंकी आसिफ सोपोर ने हाल ही में एक फल व्यापारी के परिवार के तीन सदस्यों पर गोलीबारी और उन्हें घायल किया था। जख्मी लोगों में असमा जन नामक एक लड़की भी थी। यही नहीं अस्थाई मजदूर शफी आलम पर सोपोर में गोलीबारी करने के लिए भी यह आतंकवादी जिम्मेदार था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS