ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्वी चंपारण के कई इलाकों में बेमौसम बारिश और बर्फबारी होने से बढ़ी ठंड, दिखा शिमला जैसा नजाराबेतिया में मूर्छितावस्था में अधमरी महिला मिली, ग्रामीणों ने मझौलिया पीएचसी में कराया भर्ती करायासाबरमती आश्रम में राष्ट्रपति ट्रंप ने पत्नी मेलानिया के साथ चरखा चलाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कीचीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत
राष्ट्रीय
उड़ी-पुंछ में पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब, एक जवान सहित दो घायल
By Deshwani | Publish Date: 10/9/2019 6:02:14 PM
उड़ी-पुंछ में पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब, एक जवान सहित दो घायल

श्रीनगर। पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा है। वह लगातार जम्मू-कश्मीर की नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी जारी रखे हुए है। इसी कड़ी में पाकिस्तानी सेना ने बारामुला जिले के उड़ी तथा पुंछ के बालाकोट सेक्टरों में स्थित भारतीय चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर गोलीबारी की।
 
इस दौरान पाकिस्तान रिहायशी इलाकों को निशाना बना मोर्टार भी दाग रहा है। इससे उड़ी सेक्टर में भारतीय सेना के एक जवान सहित दो लोग घायल हुए हैं। दूसरी ओर पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तानी गोलीबारी में दो मकान क्षतिग्रस्त हो गए हैं जबकि इस दौरान छह मवेशियों की भी मौत हो गई है। 
 
बारामूला जिले के उड़ी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सोमवार देर रात से ही गोलाबारी की जा रही है। रात को करीब दो घंटे के बाद गोलाबारी बंद कर दी गई थी परंतु मंगलवार दोपहर बाद पाकिस्तानी सैनिकों ने एक बार फिर गोलीबारी की तथा गोले दागना शुरू कर दिए। इस गोलाबारी में सेना के 8 आरआर कमान का जवान अरूण वीर और स्थानीय नागरिक मोहम्मद हुसैन (45) घायल हो गए। इन्हें तुरंत पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां से सेना के जवान को सैन्य अस्पताल ले जाया गया है। 
 
दूसरी ओर आज सुबह पाकिस्तानी सेना ने बालाकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा से सटी भारतीय चौकियों पर गोलीबारी की। इस दौरान पाकिस्तान ने रिहायशी इलाकों को भी निशाना बनाकर भारी गोलीबारी की तथा मोर्टार के गोले दागे। पाकिस्तानी गोलीबारी में दो मकान क्षतिग्रस्त हो गए हैं जबकि इस दौरान छह मवेशियों की भी मौत हो गई है। समाचार लिखे जाने तक दोनों ओर से भारी गोलीबारी जारी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS