ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
शेहला रशीद के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज, सेना के खिलाफ झूठी बयानबाजी का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 6/9/2019 2:57:26 PM
शेहला रशीद के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज, सेना के खिलाफ झूठी बयानबाजी का आरोप

नई दिल्ली। जेएनयू की छात्रा और तथाकथित राजनीतिक कार्यकर्ता शेहला राशिद के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। शेहरा राशिद पर भारतीय सेना के खिलाफ झूठी बयानबाजी का आरोप है। 

 
शेहला राशिद ने 18 अगस्त को कई ट्वीट किए थे, जिसमें सेना पर कई गंभीर आरोप लगाए गए थे, इन आरोपों को भारतीय सेना ने झूठा बताया था। इसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आज शेहला के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया है।
 
शेहला ने अपने ट्वीटर हेंडल में दावा किया था कि सेना जम्मू-कश्मीर में लोगों के साथ जबरदस्ती कर रही है। शेहला ने लिखा था कि सेना लोगों के घरों में जबरदस्ती घुसकर घर में रहने वाले लड़कों को उठा रही है लेकिन उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त् करते हुए भारतीय सेना ने उनके द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS