ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
बौखलाए पाकिस्तान ने एलओसी पर तैनात किए 2000 सैनिक, भारतीय सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर
By Deshwani | Publish Date: 6/9/2019 2:29:46 PM
बौखलाए पाकिस्तान ने एलओसी पर तैनात किए 2000 सैनिक, भारतीय सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय समुदाय के सामने कश्मीर मुद्दे पर अलग-थलग पड़ चुका पाकिस्तान अब भारत के खिलाफ बड़ी साजिश रच रहा है। पाकिस्तान ने अपने कब्जे वाले कश्मीर में नियंत्रण रेखा के 30 किलोमीटर अंदर एक जगह पर लगभग दो हजार सैनिकों को तैनात किया है। यह जानकारी भारतीय सेना के सूत्रों ने दी। 
 
जानकारी के अनुसार, पीओके में जवानों को बाग और कोटली सेक्टर में रखा गया है। वहीं पीओके में हो रही बड़ी हलचल से भारतीय सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) में आतंकी संगठन जमात-ए-इस्लामी द्वारा लगाए गए कुछ आतंकी शिविरों की तस्वीरें सामने आई हैं। ये तस्वीरें पाकिस्तान के घुसपैठ की साजिश का काला सच दुनिया के सामने उजागर कर रही है।
 
बताया जा रहा है कि जमात-ए-इस्लामी ने पुंछ के निकट रावलकोट में आतंकियों के लिए प्रशिक्षण शिविर स्थापित किए हैं। ये सभी शिविर रावलकोट के तरनोती और पोथी बाला में स्थित हैं। 
 
बता दें कि रावलकोट एलओसी के निकट स्थित पुंछ के पास पाक अधिकृत कश्मीर में स्थित है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान PoK में रावलकोट की ओर से घुसपैठ की कोशिश में है। इसी साजिश के तहत पाकिस्तान ने ये प्रशिक्षण शिविर बनाए हैं।
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार, जमात-ए-इस्लामी ने कमांडर शमशेर खान को कश्मीर में हमले की जिम्मेदारी सौंपी है। हिजबुल कमांडर शमशेर खान ने घुसपैठ की योजना बनाई है। बताया जा रहा है कि आतंकी संगठनों को जम्मू-कश्मीर में एक लोकप्रिय धार्मिक मंदिर पर हमला करने और सुरक्षा बलों पर हमला करने के लिए कहा गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS