ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे रूस, भारतीय प्रवासियों ने किया जोरदार स्वागत
By Deshwani | Publish Date: 4/9/2019 10:58:14 AM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे रूस, भारतीय प्रवासियों ने किया जोरदार स्वागत

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रूस यात्रा पर है। पीएम मोदी आज रूस के दो दिवसीय दौरे पर व्लादिवोस्तोक पहुंच चुके हैं। प्रधानमंत्री आज रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात करेंगे। पीएम मोदी आज सुबह रूस के शर व्लादिवोस्तोक पहुंचे, जहां उनका भव्य स्वागत हुआ। 

 
आपको बता दें कि पीएम मोदी ईस्टर्न इकोनॉमिक फोरम की बैठक में भाग लेने के लिए व्लादिवोस्तोक पहुंचे हैं। मोदी 20वें भारत-रुस वार्षिक समिट में भी हिस्सा लेंगे और राष्ट्रपति पुतिन के साथ द्वीपक्षीय बैठक करेंगे।
 
पीएम मोदी ने रूस की यात्रा पर रवाना होने से पहले कहा कि वह आपसी हितों के क्षेत्रीय व अंतररा्ट्रीय मुद्दों को लेकर अपने दोस्त रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात के लिए उत्सुक हैं।  दोनों देशों की इच्छा है कि आपसी संबंध और भी सशक्त बने। खुद राष्ट्रपति पुतिन ने पीएम मोदी को पांचवे ईस्टर्न इकोनॉमिक फोरम में हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित किया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS