ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
अलका लांबा मिली सोनिया गांधी से, उनके कांग्रेस में जाने की अटकलें हुई तेज
By Deshwani | Publish Date: 3/9/2019 3:33:17 PM
अलका लांबा मिली सोनिया गांधी से, उनके कांग्रेस में जाने की अटकलें हुई तेज

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) की बागी विधायक अलका लांबा ने आज सोनिया गांधी से मुलाकात की, जिसके बाद से ये अटकलें तेज हो गई हैं कि वह जल्द ही कांग्रेस का हाथ थाम सकती हैं। चांदनी चौक से विधायक अलका ने सोनिया से उनके आवास पर मुलाकात की। हालांकि उन्होंने अभी कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं किया । 

 
मुलाकात के बाद अलका ने कहा कि सोनिया गांधी कांग्रेस की अध्यक्ष ही नहीं, बल्कि संप्रग की प्रमुख और धर्मनिरपेक्ष विचारधारा की एक बड़ी नेता भी हैं। देश के मौजूदा हालात पर उनसे लंबे समय से चर्चा बाकी थी। आज मौका मिला तो उनसे हर मुद्दे पर खुलकर बात हुई। उन्होंने कहा कि राजनीति में ये विमर्श का दौर चलते रहता है और चलते रहना चाहिए।
 
 
गौरतलब है कि सुश्री लांबा का लंबे समय से आप के शीर्ष नेतृत्व से मतभेद चल रहा है और वह कई मुद्दों पर पार्टी से असहमति भी जता चुकी हैं।  सुश्री लांबा ने आम चुनाव में पार्टी की तरफ से प्रचार अभियान में हिस्सा भी नहीं लिया था। अलका कई मौकों पर कांग्रेस और उसके शीर्ष नेताओं की तारीफ करती नजर आई हैं। वह पहले भी एनएसयूआई और कांग्रेस में रह चुकी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS