ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
नवी मुंबई के ओएनजीसी प्लांट में भीषण आग, 5 की मौत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका
By Deshwani | Publish Date: 3/9/2019 10:29:20 AM
नवी मुंबई के ओएनजीसी प्लांट में भीषण आग, 5 की मौत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

मुंबई। नवी मुंबई के उरण में स्थित ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन (ओएनजीसी) के गैस प्रोसेसिंग प्लांट में भीषण आग लग गई। हादसे में पांच लोगों के मरने की सूचना है, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना आज सुबह सात बजे की है। मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी है। 

 
प्लांट में एलपीजी गैस होने के चलते आग लगातार बढ़ती जा रही है। एहतियातन आसपास के इलाकों को खाली कराया जा रहा है। बताया जाता है कि प्लांट के स्टॉर्म वाटर ड्रेनेज में आग लगी है, जिसके बाद प्लांट की गैस सप्लाई रोकी गई है। बाद में गैस की सप्लाई को हजारी प्लांट में डायवर्ट किया गया है।
 
दमकल विभाग के मुताबिक अभी हताहतों के बारे में कोई पुष्टि नहीं हो सकी है। प्लांट में फंसे छह लोगों को सुरक्षित निकाला गया है, जबकि अभी कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। फिलहाल राहत एवं बचाव कार्य जारी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS