ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
पानी के रास्ते घुसपैठ की फिराक में पाक कमांडो, सुरक्षा एजेंसियों अलर्ट पर
By Deshwani | Publish Date: 29/8/2019 3:24:55 PM
पानी के रास्ते घुसपैठ की फिराक में पाक कमांडो, सुरक्षा एजेंसियों अलर्ट पर

अहमदाबाद। गुजरात के कांडला में कच्छ के रास्ते अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान में ट्रेनिंग लिए हुए प्रशिक्षित कमांडो के घुसपैठ करने का इनपुट मिलने पर गुजरात के सभी बंदरगाहों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। कांडला पोर्ट में पानी के भीतर हमले की आशंका के चलते मरीन कमांडो को भी तैनात किया गया है। कांडला पोर्ट प्रशासन ने सभी जहाजों को सतर्क रहने का निर्देश दिया है। 

 
भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में आई खटास के बीच इंटेलिजेंस ब्यूरो ने कच्छ की खाड़ी से पाकिस्तानी समुद्री कमांडो को भारत में घुसपैठ करने की आशंका के बारे में चेतावनी दी है। अडानी पोर्ट्स एंड लॉजिस्टिक्स के एक प्रवक्ता ने मीडिया को बताया कि उन्हें अलर्ट रहने के लिए आईबी से एक एडवाइजरी मिली है। नौसेना स्टाफ के प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह ने कहा कि पाकिस्तान के आतंकी समूह जैश-ए-मोहम्मद का 'अंडरवाटर विंग' कुछ लोगों को हमले के लिए प्रशिक्षित कर रहा है लेकिन भारतीय नौसेना इस तरह के किसी भी प्रयास को विफल करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
 
गुजरात के सीमावर्ती जिले कच्छ में पिछले कुछ दिनों की घटनाओं और इनपुट के आधार पर अलर्ट घोषित किया गया है। खुफिया इनपुट के अनुसार पाकिस्तान के प्रशिक्षित कमांडो कच्छ की खाड़ी में हरामी नाला क्रीक से घुस सकते हैं। इन्हें पानी के अन्दर से हमले के लिए प्रशिक्षित किया गया है, इसलिए महत्वपूर्ण स्थानों पर पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गई है। पोर्ट ने इस संबंध में सभी शीप एजेंटों, संघों और संबद्ध व्यवस्थाओं को निर्देश दिया है कि अगर समुद्र में किसी संदिग्ध परिस्थिति देखें तो वे सुरक्षा तंत्र को तुरंत सूचित करें और हर परिस्थिति के लिए तैयार रहें। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS