ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
भारतीय सेना ने पाक बैट के दो कमांडो किये ढेर , दो अन्य गंभीर रूप से घायल
By Deshwani | Publish Date: 28/8/2019 6:04:52 PM
भारतीय सेना ने पाक बैट के दो कमांडो किये ढेर , दो अन्य गंभीर रूप से घायल

श्रीनगर। कश्मीर घाटी के गुरेज सेक्टर में बुधवार को पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) ने भारतीय सुरक्षाबलों को एक बार फिर निशाना बनाने की कोशिश की जिस पर भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना के दो एसएसजी कमांडो को ढेर कर दिया जबकि दो अन्य के घायल होने की सूचना है। इस टीम में पाक सेना के साथ-साथ आतंकी भी शामिल रहते हैं। 

 
पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा पर 100 से ज्यादा एसएसजी कमांडो तैनात किये हैं। इस दौरान भारतीय सेना बड़ी करीबी से इन पाकिस्तानी कमांडो की गतिविधियों पर नज़र रखे हुए है। यह कमांडो जैश-ए-मोहम्मद तथा दूसरे आतंकी संगठनों के साथ मिलकर काम करते हैं। दूसरी ओर पाकिस्तानी सेना ने पाक अधिकृत कश्मीर के सर क्रीक क्षेत्र में कमांडो तैनात किये हैं। सुरक्षा एजेंसियों ने हाल ही में इनपुट जारी किए थे कि जैश-ए-मोहम्मद ने 12 अफगानी जिहादियों की एक टीम को लीपा घाटी में तैनात किया गया है। 
 
पाक पिछले कुछ दिनों से अंतरराष्ट्रीय सीमा और नियंत्रण रेखा पर फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहा है। बैट में पाकिस्तानी सेना के स्पेशल फोर्स के जवानों और आतंकवादियों को भी रखा जाता है। इनकी कोशिश रहती है कि भारतीय सीमा में घुसकर सैनिकों की हत्या की जाए बल्कि बैट कमांडो भारतीय सैनिकों के शव क्षत-विक्षत करने के लिए भी बदनाम है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS