ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
मायावती ने अनुच्छेद 370 पर प्रधानमंत्री मोदी का किया बचाव, विपक्ष के कश्मीर यात्रा को बताया गलत
By Deshwani | Publish Date: 26/8/2019 11:47:09 AM
मायावती ने अनुच्छेद 370 पर प्रधानमंत्री मोदी का किया बचाव, विपक्ष के कश्मीर यात्रा को बताया गलत

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने अनुच्छेद 370 पर प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के कदमों का बचाव करते हुए विपक्ष के बिना अनुमति के कश्मीर यात्रा पर हमला बोला। उन्होंने कहा है कि विपक्ष को वहां जाने से पहले इस मुद्दे पर विचार कर लिया जाना चाहिए था। विपक्ष का वहां जाना गवर्नर को राजनीति करने का मौका दिया जाना जैसा है।

 
मायावती ने आज सुबह तीन ट्वीट किये। उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा है कि बाबा साहेब डाक्टर भीम राव अम्बेडकर हमेशा ही देश की समानता, एकता व अखंडता के पक्षधर रहे हैं। इसलिए वे जम्मू-कश्मीर राज्य में अलग से अनुच्छेद 370 का प्रावधान करने के कत्तई भी पक्ष में नहीं थे। इसी खास वजह से बीएसपी ने संसद में इस धारा को हटाये जाने का समर्थन किया।
 
उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि संविधान लागू होने के लगभग 69 वर्षों के उपरान्त इस धारा 370 की समाप्ति के बाद अब वहां पर हालात सामान्य होने में थोड़ा समय अवश्य लगेगा। इसका थोड़ा इंतजार किया जाए तो बेहतर है, जिसको कोर्ट ने भी माना है।
 
उन्होंने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा है कि ऐसे में अभी हाल ही में बिना अनुमति के कांग्रेस व अन्य पार्टियों के नेताओं का कश्मीर जाना क्या केन्द्र व वहां के गवर्नर को राजनीति करने का मौका देने जैसा इनका यह कदम नहीं है? वहां पर जाने से पहले इस पर भी थोड़ा विचार कर लिया जाता, तो यह उचित होता।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS