ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
आईएनएक्स मीडिया डील: चिदंबरम की मुश्‍किलें बढ़ीं, सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की कैविएट
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2019 4:21:53 PM
आईएनएक्स मीडिया डील: चिदंबरम की मुश्‍किलें बढ़ीं, सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की कैविएट

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया डील मामले में पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी. चिदंबरम की दिल्ली हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद चिदंबरम की ओर से सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाये जाने के बाद ईडी और सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में कैवियट याचिका दायर किया है। ईडी और सीबीआई ने कहा है कि दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ चिदंबरम की किसी भी याचिका पर कोई आदेश देने से पहले उनका पक्ष भी सुना जाए।

 
आज सुबह चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से कोई अंतरिम राहत नहीं मिली। चीफ जस्टिस के उपलब्ध नहीं होने के चलते चिदंबरम के वकील कपिल सिब्बल ने जस्टिस एनवी रमना से चिदंबरम की गिरफ्तारी पर रोक की मांग की थी। लेकिन उन्होंने कहा कि हम आपके मामले को चीफ जस्टिस के यहां भेज रहे हैं, वही आपके मामले को देखेंगे। उम्मीद है कि दोपहर बाद चिदंबरम की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई कर सकता है।
 
दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद चिदंबरम ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। चिदंबरम की ओर से वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने कल यानि 20 अगस्त को इसे चीफ जस्टिस की अध्यक्षता वाली बेंच के समक्ष मेंशन करने की कोशिश की थी। लेकिन चीफ जस्टिस की बेंच सुनवाई से उठ चुकी थी। उसके बाद कपिल सिब्बल ने रजिस्ट्रार के समक्ष जल्द सुनवाई के लिए मेंशन किया। लेकिन रजिस्ट्रार ने तुरंत सुनवाई से इनकार कर दिया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS