ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
आईएनएक्स मीडिया केस: चिदंबरम पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी, सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2019 11:10:11 AM
आईएनएक्स मीडिया केस: चिदंबरम पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी, सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया मामले में दिल्ली हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत की याचिका खारिज होने के बाद पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। गिरफ्तारी से बचने के लिए चिदंबरम ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। थोड़ी ही देर में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी। चार वकीलों की टीम चिदंबरम की पैरवी करेगी। कपिल सिब्बल, विवेक तनखा, सलमान खुर्शीद और दयान कृष्णन चिदंबरम का पक्ष रखेंगे। 

 
वहीं सीबीआई और ईडी अधिकारी मंगलवार से ही चिदंबरम के घर के चक्कर काट रहे हैं और उनकी तलाश की जा रही है। बुधवार सुबह भी सीबीआई की टीम पूर्व वित्त मंत्री के आवास पर पहुंची। बता दें कि मंगलवार को दिल्ली हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद से ही चिदंबरम गायब हैं और उनका फोन भी बंद है।
 
उल्लेखनीय है कि सीबीआई अधिकारी मंगलवार को पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम के दिल्ली स्थित आवास पहुंचे, लेकिन वहां उनसे मुलाकात नहीं होने पर अधिकारियों ने नोटिस जारी कर उन्हें दो घंटे में पेश होने का निर्देश दिया। टीम के सदस्यों ने चिदंबरम के आवास पर नोटिस चस्पा किया जिसमें सीबीआई के उपाधीक्षक आर पार्थसारर्थी के समक्ष पेश होकर सीआरपीसी की धारा 161 के तहत बयान दर्ज कराने को कहा गया। सूत्रों ने बताया कि समन चिदंबरम को ई-मेल के जरिए भी भेजा गया है।
 
प्रियंका गांधी उतरीं समर्थन में
गिरफ्तारी के डर गायब हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिंदबरम के समर्थन में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उतर चुकीं हैं। उन्होंने कहा है कि पी. चिदंबरम राज्यसभा के योग्य और सम्मानीय सदस्य हैं. देश की वित्त मंत्री और गृह मंत्री के रूप में उन्होंने दशकों तक सेवा की है। वह सत्ता की असफलताओं को बेनकाब करते हैं। कायरों के लिए सच असुविधाजनक है, इसलिए उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। हम उनके साथ साथ खड़े हैं और सच के लिए लड़ते रहेंगे, चाहे नतीजे जो भी हों।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS