ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
दिल्ली से जयपुर जा रहे एयर इंडिया के विमान में आई खराबी, आईजीआई एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2019 11:15:47 AM
दिल्ली से जयपुर जा रहे एयर इंडिया के विमान में आई खराबी, आईजीआई एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग

नई दिल्ली। इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक विमान का हादसा टल गया। दिल्ली से जयपुर जाने वाले विमान में अचानक तकनीकी खराबी आ गई। इसके कारण विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। विमान में सवार क्रू मेंबर समेत 59 यात्री को सुरक्षित तरीके से रनवे पर उतार लिया गया।

 
सोमवार की रात एलायंस एयर की उड़ान संख्या 9643 ने दिल्ली से जयपुर जाने के लिए उड़ान भरी थी लेकिन उसके लैंडिंग गीयर में आई खराबी के चलते आईजीआई एयरपोर्ट पर पूर्ण आपातकाल घोषित करने के बाद विमान को वापस उतार लिया गया। पूरे घटना क्रम की जानकारी एयरपोर्ट ऑपरेशन कंट्रोल अथॅरिटी को दी गई, जिसके बाद एओओसी ने सूचित किया कि उड़ान को सुरक्षित रूप से उतार लिया गया है। विमान में सवार सभी 59 यात्री पूर्ण रूप से सुरक्षित हैं। आईजीआई एयरपोर्ट पर एक माह में 13वीं बार आपातकालीन परिस्तिथियों में विमान को उतारा गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS