ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
अटल बिहारी वाजपेयी की याद में भाजपा ने ट्विटर पर शेयर की उनकी कविताएं
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2019 1:37:46 PM
अटल बिहारी वाजपेयी की याद में भाजपा ने ट्विटर पर शेयर की उनकी कविताएं

नई दिल्ली। भाजपा ने अपने महान नेता एवं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पहली पुण्यतिथि पर आज उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया कि भाजपा के पितृ पुरुष, असंख्य कार्यकर्ताओं के पथ प्रदर्शक एवं हमारे प्रेरणा स्रोत भारत रत्न, पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की प्रथम पुण्यतिथि पर भावभीनी श्रद्धांजलि।

 
पार्टी ने एक वीडियो के साथ अन्य ट्वीट में कहा कि मां भारती को विश्व में गौरवान्वित करने वाले श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी को भावभीनी श्रद्धांजलि।
 
भाजपा ने अपने महान नेता द्वारा लिखी गई कुछ कविताएं भी पोस्ट कीं। उल्लेखनीय है कि पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी का 94 वर्ष की आयु में गत वर्ष 16 अगस्त को निधन हो गया था। वाजपेयी पहली बार 1996 में 14 दिनों के लिए प्रधानमंत्री बने और उसके बाद वे 1998-2004 के बीच दो बार प्रधानमंत्री बने।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS