ब्रेकिंग न्यूज़
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जजन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद को किया गया बर्खास्‍तझारखंड विधानसभा चुनाव: दूसरे चरण की 20 सीटों पर मतदान जारीबिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंद
राष्ट्रीय
मशहूर महिला पहलवान बबिता फोगाट और उनके पिता भाजपा में शामिल
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2019 3:57:42 PM
मशहूर महिला पहलवान बबिता फोगाट और उनके पिता भाजपा में शामिल

नई दिल्ली। हरियाणा की मशहूर महिला पहलवान बबिता फोगाट ने दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी(जजपा) का दामन छोड़कर सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली। आगामी विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बबिता का अगल होगा जजपा के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

भाजपा मुख्यालय में राष्ट्रीय महासचिव एवं हरियाणा के संगठन प्रभारी डॉ अनिल जैन और केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू की उपस्थिति में बबिता ने भाजपा की सदस्यता ली। बबिता के साथ उनके पिता महावीर फोगाट भी भाजपा में शामिल हुए।
 
इस अवसर पर बबिता ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से प्रभावित हैं। जिस तरह से मोदी और अमित शाह ‘सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास’ की नीति पर अमल कर रहे हैं, उससे देश की जनता में  भाजपा के प्रति समर्थन मजबूत होता जा रहा है। बबिता ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के लिए आभार भी जताया। 
 
वहीं, महावीर फोगाट ने कहा कि पुलवामा में केंद्रीय सुरक्षा बलों पर हुए हमले के बाद जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आतंकियों के खिलाफ कदम उठाया और अनुच्छेद 370 को हटाने के फैसले से वह प्रभावित हुए और भाजपा में शामिल होने का फैसला किया।
 
समझा जा रहा है कि हरियाणा के आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा बबिता फोगाट या उनके पिता महावीर फोगाट को चुनाव मैदान में उतार सकती है। चर्चा यह भी है कि बबिता और महावीर दोनों को उम्मीदवार बनाया जा सकता है। बबिता फोगाट ने हाल ही में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने का समर्थन करते हुए अमित शाह के भाषण को भी ट्विटर पर रिट्वीट किया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS