ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने कर्नाटक के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2019 11:02:07 AM
केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने कर्नाटक के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण

बेलगावी । केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के साथ उत्तर कर्नाटक के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया। शाह विशेष विमान से बेलगावी के सांबरा हवाई अड्डे पर पहुंचे और फिर सेना के हेलीकॉप्टर से बाढ़ प्रभावित इलाकों का सर्वेक्षण किया।  

 
शाह ने ट्वीट किया कि केंद्र और राज्य दोनों सरकारें पूरी तरह से लोगों को संकट में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हवाई सर्वेक्षण के दौरान शाह के साथ मुख्यमंत्री येदियुरप्पा, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी, रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगडी, राज्यसभा सदस्य प्रभाकर कोरे और भाजपा विधायक उमेश कट्टी भी थे।
 
येदियुरप्पा ने केंद्र से राज्य में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत कार्यों के लिए मांगी गई 10 हजार करोड़ रुपये की राहत राशि में से 3000 करोड़ रुपये जारी करने का अनुरोध किया है।
 
उत्तर और तटीय कर्नाटक में बारिश का कहर जारी है। शिवमोग्गा में बाढ़ की स्थिति बदतर हो गई है क्योंकि शहर में तुंगा नदी के जलस्तर में भारी वृद्धि हुई है। इस बाढ़ से अब तक 31 लोगों की मौत हो गई है और चार लाख से अधिक लोग विस्थापित हो चुके हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS