ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट, बड़े आतंकी हमले की फिराक में है जैश, कई राज्‍यों में हाई अलर्ट घोषित
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2019 3:21:01 PM
खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट, बड़े आतंकी हमले की फिराक में है जैश, कई राज्‍यों में हाई अलर्ट घोषित

नई दिल्‍ली। कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने से न केवल पाकिस्‍तान बौखलाया हुआ है, बल्कि उसके यहां मौजूद आतंकी संगठन भी भारत के लिए खिलाफ नई साजिश रच रहे हैं। भारतीय खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है कि पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद भारत में आतंकी हमले का प्लान कर रहा है और वह भारतीय सेना, पुलिस के जवानों और कई अहम ठिकानों को अपना निशाना बना सकते हैं।

 
खुफिया एजेंसियों के इस इनपुट के बाद कई राज्यों में भी हाई अलर्ट घोषित किया गया है। दिल्ली, राजस्थान, पंजाब, गुजरात, महाराष्ट्र, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश जैसे कई राज्यों को जैश-ए-मोहम्मद अपना निशाना बना सकता है। लिहाजा, सभी एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के साथ खास इंतजाम करने के निर्देश भी दिए गए हैं। 15 अगस्त को लेकर भी खास निर्देश जारी किए गए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS