ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
राहुल ने सुषमा स्वराज के निधन पर जताया शोक, कहा- वह एक अद्भुत नेता थीं
By Deshwani | Publish Date: 7/8/2019 2:47:19 PM
राहुल ने सुषमा स्वराज के निधन पर जताया शोक, कहा- वह एक अद्भुत नेता थीं

नई दिल्ली।  राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर गहरा दुख जताते हुए कहा कि वह एक असाधारण राजनेता तथा विशिष्ट संसदविद के निधन की खबर सुनकर क्षुब्ध हैं। 

 
गांधी ने ट्वीट किया, “ मैं एक असाधारण राजनेता, महान वक्ता तथा एक विशिष्ट संसदविद के निधन की खबर सुनकर क्षुब्ध हूं। वह सभी दलों के नेताओं की मित्र थीं। दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। ओम शांति।।” 
 
राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद तथा कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी स्वराज के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है और उन्हें महामानव एवं आसाधारण प्रतिभा का वक्ता बताया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS