ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
हम कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाने का न विरोध करते हैं और न ही समर्थन : ममता बनर्जी
By Deshwani | Publish Date: 6/8/2019 1:59:31 PM
हम कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाने का न विरोध करते हैं और न ही समर्थन : ममता बनर्जी

नई दिल्‍ली : जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 को खत्‍म करने पर पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को पहली बार प्रतिक्रिया दी. उन्‍होंने कहा कि हम कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाने का न तो समर्थन करते हैं और ना ही विरोध करते हैं. 
 
उन्‍होंने आगे कहा कि प्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री महबूबा मुफ्ती और उमर अब्‍दुल्‍ला को हिरासत में लिया गया है. वे कोई आतंकी नहीं हैं. उन्‍हें रिहा किया जाना चाहिए.  ममता ने कहा कि कश्‍मीर से धारा 370 हटाने से पहले स्‍थानीय लोगों से बातचीत करनी चाहिए थी. इस बारे में फारूक अब्‍दुल्‍ला को भी नहीं बताया गया.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS