ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
अनुच्छेद 370 को हटाने के फैसले से बौखलाया पाकिस्तान, कही ये बात...
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2019 4:20:14 PM
अनुच्छेद 370 को हटाने के फैसले से बौखलाया पाकिस्तान, कही ये बात...

नई दिल्ली। जम्‍मू-कश्‍मीर को लेकर केंद्र सरकार की ओर से आज लिए गए ऐतिहासिक फैसले को लेकर पाकिस्‍तान की ओर से पहली प्रतिक्रिया आई है।  जम्मू-कश्मीर संबंधी अनुच्छेद 370 और अनुच्छेद 35ए को हटाए जाने के फैसले से पाकिस्तान बौखलाहट में है। पाकिस्तान सरकार ने कहा है कि वह भारत के इस फैसले का हर स्तर पर और हर तरीके से विरोध करेगा।

 
पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि भारत सरकार ने जम्मू-कश्मीर के विवादित क्षेत्र के बारे में एकतरफा फैसला किया है, जो संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद् के प्रस्तावों के खिलाफ है। भारत की कार्रवाई न तो जम्मू-कश्मीर के लोगों और न ही पाकिस्तान को स्वीकार है। प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तान कश्मीर विवाद में एक पक्ष है और वह भारत की इस गैर-कानूनी कार्रवाई का हर तरीके से विरोध करेगा।
 
पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि भारत की इस कार्रवाई से कश्मीर का मुद्दा फिर जिंदा हो गया है। इससे भारत का तथाकथित लोकतांत्रिक चेहरा पूरी दुनिया के समाने बेनकाब हो गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS