ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
भगोड़े शराब कारोबारी की याचिका पर सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में टली, मामले की सुनवाई 13 अगस्त को
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2019 2:58:24 PM
भगोड़े शराब कारोबारी की याचिका पर सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में टली, मामले की सुनवाई 13 अगस्त को

नई दिल्ली। भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या और उसके परिजनों की संपत्ति जब्त किये जाने पर रोक संबंधी याचिका की उच्चतम न्यायालय में आज होने वाली सुनवाई 13 अगस्त तक स्थगित हो गयी। बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ माल्या की अपील आज मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई और न्यायमूर्ति दीपक गुप्ता की पीठ के समक्ष सूचीबद्ध थी, लेकिन माल्या के वकील फाली एस नरीमन की तबीयत ठीक नहीं होने के कारण सुनवाई 13 अगस्त के लिए टाल दी गयी।

 
मामले की सुनवाई शुरू होते ही माल्या की ओर से पेश एक वकील ने नरीमन की तबीयत खराब होने की बात बतायी और सुनवाई स्थगित करने की मांग की, जिसे शीर्ष अदालत ने स्वीकार कर लिया। गत 29 जुलाई को हुई सुनवाई में भी नरीमन ने सुनवाई टालने का आग्रह किया था, जिसके बाद पीठ ने आज तक के लिए सुनवाई मुल्तवी कर दी थी। 
 
गौरतलब है कि माल्या ने अपनी याचिका में संपत्तियों को जब्त करने की प्रक्रिया पर रोक लागने की मांग की है। माल्या को बॉम्बे उच्च न्यायालय से बड़ा झटका लगा था, जिसने शराब कारोबारी की याचिका खारिज कर दी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS