ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कर्नाटक संकट: बागी विधायकों के तेवर हुए नरम, नागराज वापस ले सकते हैं इस्तीफा!
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2019 4:56:40 PM
कर्नाटक संकट: बागी विधायकों के तेवर हुए नरम, नागराज वापस ले सकते हैं इस्तीफा!

बेंगलुरु। कर्नाटक में तेज राजनीतिक हलचल के बीच एक और नया मोड़ आ गया है। बागी विधायकों को मनाने में जुटी कांग्रेस को एमटीबी नागराज से उम्मीद की किरण दिखाई दे रही है। खबरों के अनुसार वह अपने इस्तीफे पर पुनर्विचार करने की सोच रहे हैं। कांग्रेस विधायक एमटीबी नागराज ने कहा है कि उस समय स्थिति ऐसी थी कि हमने इस्तीफा सौंप दिया था, लेकिन अब डीके शिवकुमार और अन्य लोग आए और हमसे इस्तीफे वापस लेने का अनुरोध किया। 

 
उन्होंने आज ट्वीट किया, 'मैं अपने साथी विधायक सुधाकर राव से बात करूंगा और फिर देखूंगा कि क्या किया जाना है, आखिरकार मैंने कांग्रेस पार्टी में दशकों बिताए हैं।' वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने आज उन असंतुष्ट विधायकों को मनाने के लिए बातचीत शुरू की, जिन्होंने विधानसभा से इस्तीफा दे दिया है। 
 
कांग्रेस पार्टी के संकटमोचक और जल संसाधन मंत्री डीके शिवकुमार आज सुबह एमटी नागराज के आवास पर पहुंंचे और उनको इस्तीफ़ा वापस लेने के लिए मनाने का प्रयास किया। उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर भी इस्तीफा वापस लेने को लेकर उन्हें मनाने के लिए पहुंचे थे। नागराज ने बुधवार को विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था। पार्टी की तरफ से असंतुष्ट विधायक रामलिंग रेड्डी, मुनिरत्ना और रोशन बेग को मनाने का प्रयास किया गया है।
 
उधर, मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कांग्रेस के चार बागी विधायकों के साथ बातचीत की है और उम्मीद जताई है कि वह सभी अपना इस्तीफा वापस ले लेंगे। कुमारस्वामी ने शुक्रवार को सदन में बहुमत सिद्ध करने का निर्णय लिया है। इससे भाजपा ने अपने विधायकों को रिसोर्ट में रखा है। जेडीएस और कांग्रेस के विधायक भी होटल और रिजॉर्ट में ठहरे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS