ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कांग्रेस की वर्तमान स्थिति पर वरिष्ठ नेता जनार्दन द्विवेदी ने जताई चिंता
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2019 6:37:04 PM
कांग्रेस की वर्तमान स्थिति पर वरिष्ठ नेता जनार्दन द्विवेदी ने जताई चिंता

नई दिल्ली। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जनार्दन द्विवेदी ने पार्टी की वर्तमान स्थिति पर चिंता जाहिर की है। उन्होंने राहुल गांधी को नए अध्यक्ष के चयन के लिए एक समिति के गठन का सुझाव दिया है।

 
पूर्व कांग्रेस महासचिव द्विवेदी ने आज एक प्रेसवार्ता कर राहुल गांधी के उत्तराधिकारी के चयन की प्रक्रिया पर सवाल उठाए। उन्होंने राहुल गांधी के इस्तीफे को साहसभरा बताया और अन्यों को इसका अनुसरण करने की सलाह दी। द्विवेदी ने उदाहरण दिया कि सोनिया गांधी ने 2012 में इलाज के लिए जाते समय पार्टी में विभिन्न जिम्मेदारियों को निभाने के लिए एक समूह तैयार किया था।
 
द्विवेदी ने कहा कि कांग्रेस को उन्होंने अपना पूरा जीवन दिया, लेकिन आज उसकी स्थिति देखकर उन्हें पीड़ा होती है। पार्टी की हार का कारण बाहर नहीं बल्कि भीतर है। पार्टी में कई विषयों को लेकर वह असहमत रहे हैं और इससे वह पार्टी नेतृत्व को अवगत करा चुके हैं।
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यसमिति को नए अध्यक्ष के चयन के लिए जल्द ही बैठक करनी चाहिए। अभी कौन समिति चयन पर विचार कर रही, स्थिति अस्पष्ट है। एक आधिकारिक समिति बननी चाहिए और वह विचार कर नए अध्यक्ष का चयन करे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS