ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
मंदिर विवाद पर गृहमंत्री अमित शाह नाराज, दिल्ली पुलिस कमिशनर को किया तलब
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2019 1:41:39 PM
मंदिर विवाद पर गृहमंत्री अमित शाह नाराज, दिल्ली पुलिस कमिशनर को किया तलब

नयी दिल्ली। पुरानी दिल्ली में दो गुटों के बीच उपजे विवाद के बाद एक मंदिर में कथित तोड़फोड़ की घटना के मामले में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली के डीजीपी अमुल्य पाठक को तलब किया है। राजधानी में कानून व्यवस्था को लेकर गृह मंत्री शाह ने दिल्ली पुलिस कमिशनर से जवाब मांगा। वहीं मंदिर में तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शाह से मिलने के बाद पुलिस कमिश्नर ने बताया कि गृहमंत्री को इस घटना के बारे में जानकारी दी। कमिश्नर ने बताया कि इस मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि मंदिर के बाहर लगे सीसीटीवी में कुछ शरारती लोग दिखे थे।

 
बता दें कि मध्य दिल्ली के हौज काजी क्षेत्र में एक पार्किंग को लेकर दो समुदायों में झड़प के बाद तनाव हो गया, उसके बाद एक मंदिर में तोड़फोड़ कर दी गई। इसका एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया जिसमें एक व्यक्ति की पार्किंग मुद्दे को लेकर कुछ लोगों द्वारा कथित रूप से पिटाई करते दिखाया गया, जिनके शराब के नशे में होने का संदेह है। विवाद तब और बढ़ गया जब दोनों समुदायों एक-दूसरे से भिड़ गये। झगड़े के बाद अलग समुदाय के कुछ लोगों ने क्षेत्र में मंदिर में तोड़फोड़ कर दी। जिससे साम्प्रदायिक तनाव पैदा हो गया। घटना रविवार देर रात की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS