ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
मीम मामला: पश्चिम बंगाल सरकार को सुप्रीम कोर्ट का अवमानना नोटिस, चार सप्ताह में मांगा जवाब
By Deshwani | Publish Date: 1/7/2019 3:05:40 PM
मीम मामला: पश्चिम बंगाल सरकार को सुप्रीम कोर्ट का अवमानना नोटिस, चार सप्ताह में मांगा जवाब

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मीम कथित रूप से पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार हुई बीजेपी कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा के भाई ने सुप्रीम कोर्ट में अवमानना याचिका दायर की है। याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल सरकार को नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने राज्य सरकार को 4 हफ्ते में जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है।

 
याचिका में कहा गया है कि सुप्रीम कोर्ट से तुरंत रिहाई का आदेश मिलने के बावजूद राज्य सरकार ने दो दिन बाद रिहा किया था। पिछले 14 मई को सुप्रीम कोर्ट ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की फोटोशॉप्ड इमेज शेयर करने के मामले में बीजेपी नेता प्रियंका शर्मा को तुरंत रिहा करने का आदेश दिया था। पुलिस ने प्रियंका शर्मा को 15 मई की सुबह रिहा किया था। सुप्रीम कोर्ट ने प्रियंका शर्मा को निर्देश दिया था कि वे रिहा होने के बाद माफी मांगेंगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS