ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
एयरफोर्स का जैगुआर पक्षी से टकराया, पायलट ने गिराए फ्यूल टैंक और बम, हादसा टला
By Deshwani | Publish Date: 27/6/2019 12:26:17 PM
एयरफोर्स का जैगुआर पक्षी से टकराया, पायलट ने गिराए फ्यूल टैंक और बम, हादसा टला

अंबाला। यहां एक एयर बेस में भारतीय वायुसेना के जैगुआर विमान से आज एक पक्षी टकरा गया, जिसमें विमान का पायलट बाल-बाल बच गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पक्षी से टकराने के बाद विमान का एक इंजन फेल हो गया। पायलट ने हालांकि विमान को सुरक्षित लैंड करा दिया।

 
पायलट ने सूझबूझ का परिचय देते हुए विमान में लगे हुए अतिरिक्त फ्यूल टैंक और ट्रेनिंग बम को नीचे गिरा दिया। जिसके बाद विमान की अंबाला एयरफोर्स बेस पर सुरक्षित लैंडिंग हो गई। विमान से ये सब सामान रिहायशी इलाके में गिरे। इससे अंबाला एयरफोर्स स्‍टेशन के पास के इलाके में आग लग गई। घटना की सूचना पर एम्‍बुलेंस, दमकल, पुलिस और एयरफोर्स के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। विमान से गिराए गए फ्यूल टैंक और ट्रेनिंग बम को बरामद कर लिया गया है।
 
बता दें कि हाल ही में गुजरात के कच्छ जिले में एक जगुआर एयरक्राफ्ट हादसे का शिकार हो गया था। एयरक्राफ्ट ने जामनगर से उड़ान भरी थी। हादसे में पायलट संजय चौहान शहीद हो गए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS