ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
शहीद पुलिस इंस्पेक्टर अरशद खान के परिजनों से मिले शाह, जताई संवेदना
By Deshwani | Publish Date: 27/6/2019 11:51:17 AM
शहीद पुलिस इंस्पेक्टर अरशद खान के परिजनों से मिले शाह, जताई संवेदना

श्रीनगर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू कश्मीर के दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन आज सुबह आतंकी हमले में शहीद एसएचओ अरशद खान के श्रीनगर के करन नगर स्थित निवास स्थान पहुंचे। वहां पहुंचकर गृहमंत्री ने शहीद एसएचओ के परिजनों से मुलाकात की और एसएचओ अरशद खान की शहादत पर अपनी संवेदना प्रकट की। इस दौरान गृह मंत्री केे साथ सुरक्षा के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे। 

 
ज्ञात हो कि अनंतनाग बस स्टैंड के समीप केपी रोड पर 12 जून की शाम मोटरसाइकिल सवार आतंकियों ने सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला कर दिया था। इस हमले के दौरान आतंकियों ने गोलीबारी की तथा ग्रेनेड फेंके थेे। इसी हमले में एसएचओ अरशद खान गम्भीर रूप से घायल हुए थे। उन्होंने इलाज के दौरान दिल्ली के एम्स अस्पताल में दम तोड़ दिया था। इस हमले में सीआरपीएफ के 5 जवान शहीद हो गए थे, जबकि कई अन्य घायल हुए थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS