ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर डीएम ने कहा- जो भी दुकान व मॉल में संचालक व कर्मी बिना मास्क के पाए गए तो उस दुकान व मॉल को सील कर दिया जायेगावीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तारमोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायल
राष्ट्रीय
कांग्रेस अध्यक्ष पद पर बने रहेंगे राहुल गांधी: सुरजेवाला
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2019 5:59:14 PM
कांग्रेस अध्यक्ष पद पर बने रहेंगे राहुल गांधी: सुरजेवाला

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने एके एंटनी के नेतृत्व में आज एक अनौपचारिक बैठक कर आगामी चार राज्यों के विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा की। बैठक में शामिल कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी पार्टी के अध्यक्ष बने रहेंगे।

 
कांग्रेस नेताओं ने आज दोपहर कांग्रेस वार रूम में बैठक की। इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शामिल नहीं थे। बैठक में एके एंटनी, केसी वेणुगोपाल, गुलाम नबी आजाद, पी चिदंबरम, अहमद पटेल और मल्लिकार्जुन खड़गे शामिल थे। लोकसभा चुनावों के मद्देनजर इन नेताओं को लेकर पार्टी ने अपने कोर कमेटी बनाई थी।
 
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अपने पद पर बने रहने से जुड़े सवाल के जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने कहा, ‘‘राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष थे, हैं और आगे भी बने रहेंगे, इसमें किसी को कोई शक नहीं होना चाहिए।’’ उन्होंने कहा कि चार प्रदेशों में चुनाव हैं, उन चुनाव की तैयारियों को लेकर अनौपचारिक तौर पर बैठक की गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS