ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
अमित शाह ने आंतरिक सुरक्षा पर की उच्चस्तरीय बैठक, कश्मीर के साथ बंगाल पर की चर्चा
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2019 5:06:20 PM
अमित शाह ने आंतरिक सुरक्षा पर की उच्चस्तरीय बैठक, कश्मीर के साथ बंगाल पर की चर्चा

नई दिल्ली। गृहमंत्री अमित शाह ने आज नॉर्थ ब्लॉक में अपने मंत्रालय में आंतरिक सुरक्षा से जुड़ी उच्चस्तरीय बैठक की। इस उच्च स्तरीय बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भी शामिल रहे। बैठक में गृह सचिव राजीव गौबा और इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के प्रमुख राजीव जैन उपस्थित रहे। इससे पहले शाह ने गुरुवार को भी बैठक की थी। इसमें राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और गृह सचिव राजीव गौबा शामिल हुए थे।

 
हाल ही में गृहमंत्री का पदभार संभालने वाले अमित शाह के एजेंडा में कश्मीर सबसे ऊपर हैं। चार जून को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने विदेश मंत्री एस. जयशंकर, रेल मंत्री पीयूष गोयल, वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण और पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ बैठक की थी।
 
 
सूत्रों के मुताबिक पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा पर भी इस मीटिंग में चर्चा हो रही है। बेहद अहम मानी जा रही इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह के साथ राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल कश्मीर के साथ पश्चिम बंगाल के वर्तमान हालात पर चर्चा हो रही है।
 
पश्चिम बंगाल में लगातार हो रही हिंसा को लेकर माहौल काफी गर्म है। शनिवार को ही बीजेपी और टीएमसी के बीच झड़प में 4 लोगों की हत्या हो गई थी। इसे लेकर बंगाल में बीजेपी प्रदर्शन कर रही है। वहीं दूसरी ओर दिल्ली में भी हलचल तेज है। आज बंगाल के गवर्नर केसरी नाथ त्रिपाठी पीएम मोदी से मिलने वाले हैं। तो वहीं गृह मंत्रालय ने हिंसा को लेकर ममता सरकार से रिपोर्ट तलब की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS