ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जम्मू/कश्मीर: कुलगाम मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, 5 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेरा
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2019 12:13:15 PM
जम्मू/कश्मीर: कुलगाम मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, 5 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेरा

कुलगाम। कुलगाम जिले के मुहम्मदपोरा इलाके में सुरक्षा बलों तथा आतंकियों के बीच बुधवार सुबह से जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। हालांकि अभी इलाके में 5 और आतंकियों के होने की आशंका है। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर पांचों आतंकियों को घेर लिया है। फिलहाल दोनों तरफ से फायरिंग जारी है। इसी बीच प्रशासन ने मुठभेड़ को देखते हुए जिले में मोबाइल, इंटरनेट सेवा को भी स्थगित कर दिया है।

 
आज सुबह जिले के मुहम्मदपोरा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सेना, पुलिस के विशेष दल (एसओजी) तथा सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र को घेरकर आतंकियों की दबिश के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देख गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने अब तक एक आतंकी को मार गिराया है। समाचार लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी है।
 
उल्लेखनीय है कि मंगलवार को भी सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया था। दोनों ही आतंकी जैश-ए-मुहम्मद के थे। उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS