ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कांग्रेस कार्यसमिति की बंद कमरे की बैठकों पर अटकलें न लगाए मीडिया: कांग्रेस
By Deshwani | Publish Date: 27/5/2019 6:21:00 PM
कांग्रेस कार्यसमिति की बंद कमरे की बैठकों पर अटकलें न लगाए मीडिया: कांग्रेस

नई दिल्ली। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आज एक बयान जारी कर कहा है कि पार्टी कार्यसमिति में होने वाली चर्चा से जुड़ी खबरों पर मीडिया को अटकलें नहीं लगानी चाहिए।पार्टी प्रवक्ता ने उम्मीद जताई है कि बंद दरवाजों के पीछे होने वाली इन बैठकों की गोपनीयता का मीडिया सम्मान करेगी। एक समाचार पत्र ने रविवार को कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में हुई चर्चा को लेकर खबर छापी थी। इसमें कहा गया था कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कुछ राज्यों के मुख्यमंत्रियों से नाराज हैं। उनका कहना है कि इन मुख्यमंत्रियों ने पार्टी से पहले अपने बेटों को आगे रखा है। बैठक के अंदर हुई चर्चा के मीडिया में लीक होने के बाद आज कांग्रेस की ओर से यह बयान जारी किया गया है।

 
सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस कार्य समिति सर्वोच्च निर्णय लेने वाली इकाई है। यह विचारों का आदान-प्रदान करने, नीतियों को तैयार करने और सुधारात्मक कार्रवाई करने का एक लोकतांत्रिक मंच है। सीडब्ल्यूसी ने पार्टी के प्रदर्शन, किसी भी विशिष्ट व्यक्ति की भूमिका या आचरण पर आकांक्षाओं के बजाय उसके सामने आने वाली चुनौतियों के साथ-साथ आगे के तरीके पर एक सामूहिक विचार-विमर्श किया। 
 
25 मई के सीडब्ल्यूसी प्रस्ताव में विचार-विमर्श का सार सार्वजनिक भी जारी किया गया। ऐसे में बैठक में हुई बातचीत से जुड़े विभिन्न अनुमान, अटकलें, गपशप और अफवाह अवांछनीय हैं। हम मीडिया सहित सभी से अनुरोध करेंगे कि वे अनुमानों या अटकलों के जाल में न फंसे और भविष्य में पार्टी की ओर से किए जाने वाली कार्रवाई का इंतजार करें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS