ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
घोसी के नवनिर्वाचित सांसद अतुल राय को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं, याचिका खारिज
By Deshwani | Publish Date: 27/5/2019 12:40:26 PM
घोसी के नवनिर्वाचित सांसद अतुल राय को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं, याचिका खारिज

नई दिल्ली। यूपी के घोसी लोकसभा सीट से बसपा-सपा के विजयी उम्मीदवार अतुल राय को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने आज अतुल राय की याचिका खारिज कर दी है। दरअसल, अतुल राय ने गिरफ्तारी पर रोक के साथ-साथ एफआईआर रद्द करने की मांग की थी। पिछली सुनवाई में भी सुप्रीम कोर्ट ने गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था। उनके खिलाफ 1 मई को रेप का एक केस दर्ज किया गया है। उसी मामले में राय ने अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी।

 
अतुल राय ने अपनी याचिका में सुप्रीम कोर्ट से आम चुनाव के खत्म होने यानि 23 मई तक गिरफ्तारी पर रोक की मांग की थी। रेप के मामले में वे फरार चल रहे हैं। अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए अतुल राय ने इलाहाबाद हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। लेकिन इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी थी। उसके बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।
 
वाराणसी की एक पूर्व छात्रा ने अतुल राय पर रेप का आरोप लगाया है। छात्रा के मुताबिक राय अपनी पत्नी से मिलाने के बहाने उसे अपने घर ले गए और उसका यौन शोषण किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS