ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री का काशी में शाही अंदाज में हुआ स्वागत, पीएम ने की विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना
By Deshwani | Publish Date: 27/5/2019 12:01:36 PM
प्रधानमंत्री का काशी में शाही अंदाज में हुआ स्वागत, पीएम ने की विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना

वाराणसी। लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद आज अपने संसदीय क्षेत्र काशी में आभार जताने आये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का शहनाई की मंगलधुन और पुष्पवर्षा के बीच शाही अंदाज में स्वागत हुआ।

 
चुनाव में नामांकन के दौरान कार्यकर्ताओं से किए वादे को निभाने शहर में आये प्रधानमंत्री और अपने सांसद पर लोगों ने  गुलाब की पंखुडियां जमकर बरसाईं। मोदी-मोदी और भारत माता की जय के नारों के बीच पुलिस लाइन से काले रंग की रेंज रोवर कार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का काफिला आगे बढ़ा तो सड़क के किनारे दोनों तरफ बैरिकेडिंग में कड़ी धूप के बीच, अभिवादन की मुद्रा में खड़े युवाओं, महिलाओं को देख प्रधानमंत्री अभिभूत हो गये। उन्होंने इसके जवाब में मुस्कराते हुए हाथ हिलाकर तो कभी दोनों हाथ जोड़कर नागरिकों का अभिवादन स्वीकार किया।  इस दौरान पीएम मोदी को देख उत्साहित लोग बैरिकेडिंग में ही भाजपा का ध्वज लहराते रहे।
 
पुलिस लाइन से काशी विश्वनाथ मंदिर के रास्ते में सड़क के किनारे सभी भवनों के ऊपर खड़े होकर लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक झलक देखने के लिए बेताब रहे। पीएम के काफिले को देख लोगों ने उन पर गुलाब की पंखुडियां बरसाईं। 
 
पुलिस लाइन से चौकाघाट, तेलियाबाग, लहुराबीर, मैदागिन, बुलानाला, चौक, विश्वनाथ मंदिर तक यहीं नजारा रहा। पीएम के स्वागत के लिए पूरे रास्ते में स्वागत के होर्डिग, बैनर, कटआउट लगाया गया था। चौराहों को फूलों के वन्दनवार से सजाया गया था। 
 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आभार यात्रा के बाद बाबा विश्वनाथ का विधिवत दर्शन पूजन कर पुन: इसी मार्ग से पुलिस लाइन आयेंगे। यहां से हेलीकॉप्टर से सीधे बड़ालालपुर स्थित हस्तकला संकुल में पहुंच कर कार्यकर्ताओं का आभार जताएंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS