ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
जम्मू कश्मीर: सेना को मिली बड़ी सफलता, मारा गया आतंकी कमांडर जाकिर मूसा
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2019 11:51:33 AM
जम्मू कश्मीर: सेना को मिली बड़ी सफलता, मारा गया आतंकी कमांडर जाकिर मूसा

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों ने अलकायदा के कथित आतंकी जाकिर मूसा को मार गिराया। उसके शव को भी बरामद कर लिया गया। मौके से एके-47 राइफल और एक रॉकेट लॉन्चर भी जब्त किया है। मूसा बुरहान वानी की मौत के बाद हिजबुल का कमांडर बना था। बाद में उसने कश्मीर में अल-कायदा से जुड़ा संगठन अंसार गजवत-उल-हिंद शुरू किया था। 

 
अधिकारियों के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने खुफिया जानकारी मिलने के बाद त्राल के ददसारा गांव में एक घर की घेराबंदी कर ली। खुद को घिरता देख आतंकियों ने सैनिकों पर फायरिंग की। आतंकियों ने ग्रेनेड से भी हमला किया। हालांकि, जवाबी कार्रवाई में मूसा मारा गया। 
 
इलाके में कुछ और आतंकियों के छिपे होने की जानकारी के बाद सेना की कुछ और टुकड़ियां भेजी गई हैं। फिलहाल अफवाहें रोकने के लिए पुलवामा और पास स्थित अवंतिपोरा में इंटरनेट बंद कर दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS