ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जम्मू-कश्मीर: मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद
By Deshwani | Publish Date: 22/5/2019 12:09:31 PM
जम्मू-कश्मीर: मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के गोपालपोरा क्षेत्र में आज सुबह आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के शवों के साथ हथियार एवं गोला बारूद भी बरामद किया है। 

 
पुलिस के मुताबिक आज तड़के जिले के गोपालपोरा क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सेना की 34 आरआर, पुलिस के विशेष दल (एसओजी) तथा केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र को घेरकर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को देखते ही उन पर गोलीबारी शुरू दी, जिसके बाद मुठभेड़ में हो गई। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। सुरक्षाबलों ने घटनास्थल से उनके शव और हथियार व गोला-बारूद बरामद किया है।
 
पुलिस के मुताबिक आतंकियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। क्षेत्र में अन्य आतंकियों की छिपे होने की संभावना के चलते सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर दी है। मुठभेड़ को देखते हुए प्रशासन ने कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए कुलगाम में मोबाइल, इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी है। खबर लिखने तक सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS